Aadat Shayari In Hindi - आदत शायरी हिन्दी में

हेलो दोस्त आज की इस पोस्ट में आपको आदत शायरी देखने को मिलेगी और यह शायरी शेयर कीजिए दोस्तो और परिवारों को और बना ले अपना दीवाना ।

तेरी आदत से पीछा छुड़ाते-छुड़ाते,
कहीं मौत मेरे आगे ना आ जाए.

बिन बात के ही रूठने की आदत है,
किसी अपने का साथ पाने की चाहत है,
आप खुश रहें, मेरा क्या है,
मैं तो आइना हूँ, मुझे तो टूटने की आदत है.

Aadat Shayari In Hindi


मैंने तेरा बहुत हो ना चाहा लेकिन अफसाने ही रहे,
तेरे होठों पर हमेशा बहाने थे और बहाने ही रहे.

कल रात एक अजीब हादसा हुआ,
तुम्हारी आदत ने खुदखुशी कर ली.

यह आदत भी ना कितनी जल्दी हो जाती है,
पर छोड़ने का वक्त आता है तो आसानी से छूटती नहीं.

मुझे आदत नहीं यूँ हर किसी पे मर मिटने की,
पर तुझे देख कर दिल ने सोचने तक की मोहलत ना दी.

Aadat Status In Hindi


आंसुओ के गिरने की आहात नहीं होती,
दिल के टूटने की आवाज़ नहीं होती,
अगर होता खुदा को एहसास दर्द का,
तो उसे दर्द देने की आदत नहीं होता.

बड़ी तब्दीलियां लाया हूँ,
मैं अपने आप में लेकिन,
बस तुमको याद करने की,
वो आदत अब भी वाकी है.

अपनी जिंदगी में किसी इंसान को,
अपनी आदत न बनाना,
क्‍योंकि जब वो बदलता है,
तो उससे ज्‍यादा खुद पर गुस्‍सा आता है.

Aadat Shayari 2 Line


में छोड़ तो सकता हूँ लेकिन छोड़ नहीं पाता उसे,
वो मेरी बिगड़ी हुई आदत की तरह है.

कैसे बदल लूँ, ये आदत मैं अपनी,
कि मुझे तुझे याद करने की आदत हो गई है.

जब भी वो उदास हो उसे मेरी कहानी सुना देना,
मेरे हालात पर हंसना उसकी पुरानी आदत है.

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

(15+) Best Army Shayari - आर्मी शायरी

(25+) New Motivation Shayari - मोटिवेशन शायरी

Haryanvi Shayari 2022 - Shayari Haryanvi in hindi